kHAN iMaGe

Sad Shayari Sad Shayari Sms Sad Shayari in Hindi Sad Shayari for facebook







न जाने कब खर्च हो गये , पता ही न चला....!

. . . वो लम्हे , 

जो छुपाकर रखे थे "जीने के लिए”...!!








Follow us on







लोग समझते हैं कि मैं तुम्हारे हुस्न पर मरता हूँ, 

अगर तुम भी यही समझते हो तो सुनो, 

जब हुस्न खो दो तब लौट आना....!!!








Follow us on







Kitna Aur Dard Dega
 Bas Itna Bta De Aaisa Kar
 Ye Rabb Meri Hasti Mita De 
 Yun Ghut Ghut Ke Jeene Se Maut Behtar Hai 

 Kabhi Naa Khule Aankhe Tu Aaisi Neend Sula De.....!







Follow us on








ए-खुदा उसके हर एक लम्हे की हिफाज़त करना,

 उसका मासुम सा चेहरा हमसे उदास नही देखा जाता.....!!!







Follow us on






लोग पूछते है ये कविताएँ कैसे बनी ? 
मैं कहता हूँ : कुछ आँसू कागज़ पर गिरे और छप गए….! 

 लोग देखेंगे तो अफ़साना बना डालेंगे ………..!
 यूँ मेरे दिल में चले आओ की आहट भी न हो .!!!

 ज़मीन के उपर मोहब्बत से रहना सीख लो वर्ना ज़मीन के नीचे सुकून से ना रह पाओगे।
 मुद्दत से उस की छाँव में बैठा नहीं कोई वो सायादार पेड़ इसी ग़म में मर गया.....!!!








Follow us on








क्यूँ ना सज़ा मिलती मुझे इश्क़ में, . . 

तोड़े दिल मैंने भी बहुत थे तेरी खातिर।"







Follow us on








True lines :: 
“Jo iNsaan Apse Zyada Pyar,
Krega Wo Apse Roz Ladega....!! 
Lekin Jb Apka ek Ansu Girega, 

Toh.. Use Rokne Ke Liye Wo Puri,Duniya Se Ladega”...!








Follow us on







तुम भी करके देखलो मौहबत समझ जाओगे 

हम मुसकुराना क्युं भुल गऐ। ..!!!








Follow us on







रात आती है किसी की याद में कट जाती है 
आँख रहरहकर सितारों में डबडबाती है
 इतनी बदनाम हो गयी हु
 मैं आजकल की मेरे घर नींद भी आते हुए शर्माती है......







Follow us on

0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

 
Design by Arshad Khan | askhan - Facebook Sad Status |