kHAN iMaGe

Sad status in hindi for whatsapp facebook - 10 Hindi Status







किसी सिरफिरे आशिक की शायरी सी है 
ज़िंदगी, पढ़ तो सब लेते हैं... 
समझ कोई नही पाता






Follow us on





वो कहते थे कि तुमसे बिछड़ के वीरान हो जाएंगे 

 आज मोहल्ले में सबसे रौशन घर उन्हीं का दिखाई दिया...






Follow us on






अजीब तरह से गुजर रही मेरी जिंदगी,सोचा कुछ, किया कुछ, हुआ कुछ, मिला कुछ।



---------------------------------------------------------------------




हर रिश्ते मे खुशहाली आयेगी , बस शर्त इतनी हैं , की शरारते करो शाजिसे नहीं !!






Follow us on






Mere sath baith k...... 

Waqt bhi roya aik din.. 

Bola bande tu thik hai.... 

Main hi kharab chal rha hon..






Follow us on




क्यों छीन लेता है हर चीज मुझसे… 

ए खुदा… 

क्या तू मुझ से भी गरीब है....




-----------------------------------------------------------





ताला लगा दिया दिल को….. अब तेरे बिन किसी का अरमान नहीं....

 बंद होकर फिर खुल जाए…..ये कोई दुकान नही ।।।।






Follow us on






बहुत खूबसूरत है ना वहम ये मेरा …

 कि तुम जहाँ भी हो सिर्फ मेरे हो…






Follow us on






उसे भुलाने में लिखना था की खुश हूँ तेरे बिना पर आंसू ही गिर पड़े आँखों से लिखने से पहले।






Follow us on






ईतना ना रुलाया कर ऐ जिंदगी ...... 

मुझे चुप कराने वाला कोई नही....








Follow us on






बहुत मुस्कुरा रहे हो जनाब, 

लगता है तुम्हारा इश्क अभी नया नया है ।






Follow us on





उसने कहा, क्या चल रहा है आजकल......... 

हमने भी कह दिया,.. . . "सिर्फ साँसे"...








Follow us on







कभी-कभी बहुत सताता है यह सवाल मुझे..


 हम मिले ही क्यूं थे जब हमें मिलना ही नहीं था...






Follow us on








वो कागज आज भी मुझे फूलो की तरह लगता है जिसपे तुमने लिखा है मुझे तुमसे मोहब्बत है....







Follow us on

0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

 
Design by Arshad Khan | askhan - Facebook Sad Status |